Enforex malaga समीक्षा


मार्बेला स्पैनिश भाषा स्कूल एनफ़ेक्स - मार्बेला गर्मियों के एक सप्ताह का कोर्स शुरुआती स्तर पर मुझे लगता है कि शुरुआती कोर्स किसी के लिए मुश्किल था जो पूर्णकालिक छात्र या अकादमिक नहीं है। कक्षा के पहले दो दिन बाद मुझे सिरदर्द था। इसे सभी में लेना मुश्किल था। मैं और अधिक गतिविधियों के साथ थोड़ा हल्का कुछ ढूंढ रहा था। यह व्याकरण आधारित सामान बहुत भारी था अगर किसी को पता चल रहा है कि शुरुआती स्तर आईडी पर एक स्पैनिश कोर्स आधारित गतिविधि के बारे में जानने में दिलचस्पी है। ग्रेसियस। एक शिक्षक उत्कृष्ट था। वह महान धैर्य, हास्य की अच्छी भावना और बहुत ऊर्जावान था। स्थल अच्छा, स्वच्छ और चमकदार था व्यायाम कार्यपुस्तकों बहुत अच्छे थे यदि आप भाषा पढ़ रहे हैं, तो आपको इस कोर्स का आनंद लेना चाहिए। एक शिक्षक महान नहीं था वह वहाँ होने में रुचि नहीं थी इंटरनेट का उपयोग खराब, धीमा कंप्यूटर था - बहुत समय बर्बाद किया और कभी-कभी उन्होंने काम किया, बिल्कुल नहीं। गतिविधियों didn039t हो क्या आप अनुशंसा करते हैं किस्पेनिश कोर्स Enforex? - मैलेगा फोरम स्पेनिश पाठ्यक्रम Enforex मैं या तो ग्रेनेडा या मैलेगा में एक स्कूल में 6 सप्ताह की भाषा पाठ्यक्रम बुक करने के बारे में हूँ खोजों ने एनफ़ेक्स और डॉन कुइज़ोटे स्कूलों को फेंक दिया और वे अच्छे लेकिन मूल्यवान लग रहे हैं। कम कीमतों के लिए छोटे, अधिक निजी स्कूल हैं, लेकिन कम कीमत का मतलब कम गुणवत्ता का मतलब है इटुडिया एस्पाना के साथ बुक करने जा रहा है क्योंकि उन्होंने अधिकांश विद्यालयों के लिए छूट दी है (इस समय एनरफेक्स पर 10-15 और कुछ छोटे विद्यालय भी प्रदान करता है) लेकिन मेरा प्रश्न स्कूल की गुणवत्ता से संबंधित है। क्या उच्च कीमत का मतलब है अंत में बेहतर गुणवत्ता इस पोस्ट में उल्लिखित एक गंतव्य कम कीमत का मतलब कम गुणवत्ता वाला है स्पेन भर में बहुत सारे स्पेनिश और अंग्रेजी भाषा के स्कूल हैं I जैसे कि अंग्रेजी के बहुत से शिक्षक हैं, जिनके केवल उद्धरण चिह्न यह है कि अंग्रेजी उनकी मातृभाषा है वही स्पेनिश भाषा के शिक्षकों के लिए जाता है अर्ध-योग्य भाषा शिक्षकों में दस-एक-पनी है और मूँगफली का भुगतान किया जाता है, अक्सर शोषण किया जाता है। शिक्षकों को चुकाने वाले मूँगफली में स्कूलों में कम शुल्क लगाना पड़ता है। बेशक, हम सभी जानते हैं कि अगर हम मूँगफली का भुगतान करते हैं तो क्या होता है मैं जो एकमात्र सलाह प्रदान कर सकता हूं वह इशारा अभिप्रेत है और ऑनलाइन कोट्रेउव्यूस्क्वाट को अनदेखा करती है जो कहती है कि किसी ऐसे समय में एक सस्ता, निजी स्कूल में कितना अच्छा समय था। इस पोस्ट में उल्लेख किया गया एक गंतव्य बस सोच रहा है कि आपने जो कुछ शोध शुरू करने के लिए आईएम के साथ जाने का फैसला किया है, वह भी ग्रेनेडा में 6 सप्ताह के लिए स्पेनिश का अध्ययन करना चाहता है। मुझे यह भी पता चला है कि डॉन क्विज़ोटेनेफ़ोरॉक्स बहुत ऊपर आता है और छोटे विद्यालय मिलना कठिन हैं..मैं बहुत सारे ब्लॉगों को पढ़ने की कोशिश कर रहा हूं और वे सभी इतने विवादास्पद हैं क्या आप एक छोटे विद्यालय या एनफॉरेक्स के साथ जा रहे हैं जब आप अपना कोर्स कर रहे हैं और आप कितने उद्धृत किए गए थे योओ से वापस सुनने की उम्मीद है कुछ समय पहले मैंने इस स्कूल की नकारात्मक समीक्षा पढ़ी थी, लेकिन मेरी नौकरी के कारण यह निकला स्पेन के एकमात्र स्पेनिश स्कूल में मेरे पास समय के दौरान उपलब्ध था सच्चाई यह है कि मुझे डर लगता है, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि अगर एक वर्ष और कई महीनों के बाद सुविधाएं और कक्षाएं सुधरे हैं या खराब समीक्षाओं को अतिरंजित किया गया है या नहीं। मुझे मैत्रीपूर्ण शिक्षक के साथ एक अच्छा स्कूल मिला और उनके काम के लिए बहुत ही समर्पित। स्पेनिश मैं कक्षा में बहुत कुछ सीखा और गतिविधियों का आयोजन अब मैं इस स्कूल की सिफारिश करता हूं। यहां जानने के लिए यहां एक बहुत अच्छा अनुभव है अनुचित सामग्री की रिपोर्ट करें कुछ समय पहले मैंने इस स्कूल की नकारात्मक समीक्षा पढ़ी, लेकिन मेरी नौकरी के कारण यह मेरे समय के दौरान उपलब्ध स्पेन का एकमात्र स्पेनिश स्कूल था। सच्चाई यह है कि मुझे डर लगता है, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि अगर एक वर्ष और कई महीनों के बाद सुविधाएं और कक्षाएं सुधरे हैं या खराब समीक्षाओं को अतिरंजित किया गया है या नहीं। मुझे मैत्रीपूर्ण शिक्षक के साथ एक अच्छा स्कूल मिला और उनके काम के लिए बहुत ही समर्पित। स्पेनिश मैं कक्षा में बहुत कुछ सीखा और गतिविधियों का आयोजन अब मैं इस स्कूल की सिफारिश करता हूं। यहाँ जानने के लिए एक बहुत अच्छा अनुभव है अनुपयुक्त सामग्री की रिपोर्ट करें (वास्तव में लंबे समय से अपने ब्लॉग में कटु शिक्षक की राय शामिल है), मैंने मैलागा में पवित्र सप्ताह के दौरान Enforex में एक गहन दो सप्ताह का कोर्स बुक किया मैंने इस कंपनी को चुना क्योंकि वे कई सालों से ऐसा कर रहे हैं और एक पूर्ण पैकेज प्रदान करते हैं। मुझे मौसम के बारे में चिंता करने की जरूरत है और मेरे सूटकेस में क्या डालना है- डीडी बीमार अकेले हैं इसलिए उनके साथ मैं आवास और अतिरिक्त गतिविधियों का एक पूरा कार्यक्रम है। वास्तव में, शायद मुझे औरलुसीया यात्रा करने के लिए अधिक समय की ज़रूरत है: - डीडी जब मैं वापस आती हूं, तो मैं आपको सबको बताऊंगा, लेकिन मुझे यकीन है कि इस पोस्ट में उल्लेखनीय एक गंतव्य होगा।

Comments

Popular posts from this blog

ब्रोकरिज़ फॉरेक्स पोल्स्का नीमसी

नकली विदेशी मुद्रा सेटअप

बैंक ऑफ घाना विदेशी मुद्रा विनिमय दर